हार्दिक पण्डया की जीवनी

By Unknown - June 22, 2017

इनका जन्म 11 ओक्टूबर 1993 मैं गुजरात के सूरत मैं हुआ इनके पिता हिमांशु पण्डया जिनका खुद का एक कार फाइनेंस का बिसनेस था/हार्दिक के अलावा उनके एक बारे भाई थे/दोनों भाइयो मैं क्रिकेट का एक अलग जूनून सा था/वो सूरत से बड़ोदा सीफ्ट हो गए वह उनके पिता ने दोनों भाइयो को मोरेस क्रिकेट अकादमी ज्वाइन करवाया/दोनों भाई कम समय मैं एक अच्छे खेलने लगे और 2013-14 मैं बरोदा क्रिकेट टीम का अहम् हईशा रहे/उनके खेल को देखते हुए आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस ने उन्हें खेलने का मोका दिया उन्होंने चेनई के खेलाफ 8 बॉल मैं 21 रन लगाये और 3 बहतरीन केच भी पकड़े/उन्होंने 27जून 2016 टी20 मैं खेला जहा वो बेहतरीन परफॉरमेंस किये/
दोस्तों वो केहते हैं न किसी भी चीज को दिल से चाहो तो उसे पाने मैं पूरी कायनात आपकी हेल्प करती है/
कुछ भी करो दिल से मेहनत से करो और देखो सफल तोह होंगे ही/

  • Share:

You Might Also Like

0 comments

हार्दिक पण्डया की जीवनी

इनका जन्म 11 ओक्टूबर 1993 मैं गुजरात के सूरत मैं हुआ इनके पिता हिमांशु पण्डया जिनका खुद का एक कार फाइनेंस का बिसनेस था/हार्दिक के अलावा उनक...