Topper कैसे बने

By Unknown - June 13, 2017

दोस्तो आज बात करने जा रहे है Topper कैसे बने/Topper बनने के लिये मैं 5 point बताने जा  रहा हूँ/
1. Planing- दोस्तों हरेक topper क एक प्लेन  होता है/ जैसे मुझे ईश weak मैं ये sylabous कंप्लीट कर लेना है/यह एक प्लेन है/
2.Expectation-कभी भी आप ये मत सोचो कि मैं sylabous कंप्लीट करने कि कोशिश करूँगा wish मत रखो/आप ये सोचो कि मैं sylabous कंप्लीट करूँगा exception रखो खुद से topper सोचते है मैं ही टॉप करूँगा/
3.No Rattafication- आप ने बहूत सारे topper के इंटरव्यू मैं देते हुए देखा होगा आप ये भी सोचते होंगे कि ये इतने सुन्दर से कैसे किसी भी टॉपिक को लिखते या बोलते है क्यूकि ये रट्टा नहीँ लगाते हैं ये किसी भी टॉपिक के कॉन्सेप्ट को समझते हैं/
4.Working weak subject-आप ने बहूत सारे स्टूडेंट को देखा होगा जो उनकी फवोरटे सब्जेक्ट हैं उसी पर focous करते है जब एक topper स्टूडेंट वीक सब्जेक्ट पर/
5.Relax-एक topper student relax करते है दोस्तों relax होने से हमारा दिमाग भी relax रहता है /

  • Share:

You Might Also Like

0 comments

हार्दिक पण्डया की जीवनी

इनका जन्म 11 ओक्टूबर 1993 मैं गुजरात के सूरत मैं हुआ इनके पिता हिमांशु पण्डया जिनका खुद का एक कार फाइनेंस का बिसनेस था/हार्दिक के अलावा उनक...